Subscribe:

Ads 468x60px

कुल पेज दृश्य

सोमवार, 12 अक्तूबर 2015

अनोखी सज़ा - ब्लॉग बुलेटिन

प्रिय ब्लॉगर मित्रों,
प्रणाम |

एक अदालत में एक यातायात के नियम तोड़ने सम्बन्धी मामला दर्ज हुआ!

आरोपी महिला को कोर्ट के सामने पेश किया गया मामला यह था कि एक महिला ने रेड लाइट का सिग्नल तोड़ दिया था!

जब बहस शुरू हुई तो महिला ने बताया कि जल्दी से इस मामले की सुनवाई की जाए वह एक स्कूल टीचर है, और स्कूल के लिए देरी हो रही है!

जज की आँखों में एक अजीब सी चमक आ गयी!

जज ने कहा आप एक स्कूल टीचर हैं? मैडम मेरी कई सालों से एक बहुत दिली ख्वाहिश थी कि कोई टीचर किसी दिन यहाँ आये और मैं उसे कुछ काम दूँ!

चलिए अब नीचे बैठिये और 500 बार लिखिए कि मैं रेड लाइट का सिग्नल कभी नहीं तोडूंगी!

सादर आपका
शिवम् मिश्रा
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

विरोध का पाखंड पर्व

जिस तरह माउंट एवरेस्ट दुनिया की सबसे ऊंची जगह है, उसी तरह दुनिया की सबसे निचली जगह कौन सी है?

बातें अनकही

जन्मदिन मुबारक निदा साहब

कविता संग्रह ‘पराग और पंखुड़ियाँ’ अब फ्लिपकार्ट और इन्फीबीम पर उपलब्ध

जन्मदिन और जीवन की प्रासंगिकता

अब डाक टिकट पर होगी आपकी सेल्फी

पूजते है माँ दुर्गा को सब औ नारी का तिरस्कार किया

साहित्यकार सदा दुःखी...

अज सारी दुनिया प्यारी है

ग़ज़ल

सत्यमेव जयते

गाय भारतीय जीवन का अभिन्न अंग है

नेताओं का धर्म

ज़िंदगी मैं तुझे बस ! इतना समझ पाता हूँ

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
अब आज्ञा दीजिये ...

जय हिन्द !!!

8 टिप्पणियाँ:

सुशील कुमार जोशी ने कहा…

हो गई होगी गलती वैसे मास्साब और मास्टरनी जी को अदालत तक ले जाना बहुत मुश्किल काम है आज के जमाने में । जो पढ़ाता हो जमाने को ( किताब छोड़ बाकी सब) :)
बहुत सुंदर बुलेटिन ।

Rekha Joshi ने कहा…

bahut badhiya sutr ,meri rachna ko shamil karne hetu hardik abhar

Mayank Trivedi ने कहा…

मेरी कविता को सम्मिलित करने हेतु साभार धन्यवाद। आपका एवं पाठकों का प्रेम बना रहे यही मेरी सफलता होगी

Dr. Seema Kumar ने कहा…

मेरी कविता संग्रह ‘पराग और पंखुड़ियाँ’ के बारे में पोस्ट सम्मिलित करने के लिए धन्यवाद ।

- सीमा कुमार

कविता रावत ने कहा…

बहुत बढ़िया बुलेटिन प्रस्तुति में मेरी ब्लॉग पोस्ट शामिल करने हेतु आभार!
सभी को नवरात्र की हार्दिक मंगलकामनाएं!

शिवम् मिश्रा ने कहा…

आप सब का बहुत बहुत आभार |

Dr.NISHA MAHARANA ने कहा…

bahut sundar bulletin,,,,, thanks n aabhar ...

Anil Kumar Singh ने कहा…

Nice bulletin

एक टिप्पणी भेजें

बुलेटिन में हम ब्लॉग जगत की तमाम गतिविधियों ,लिखा पढी , कहा सुनी , कही अनकही , बहस -विमर्श , सब लेकर आए हैं , ये एक सूत्र भर है उन पोस्टों तक आपको पहुंचाने का जो बुलेटिन लगाने वाले की नज़र में आए , यदि ये आपको कमाल की पोस्टों तक ले जाता है तो हमारा श्रम सफ़ल हुआ । आने का शुक्रिया ... एक और बात आजकल गूगल पर कुछ समस्या के चलते आप की टिप्पणीयां कभी कभी तुरंत न छप कर स्पैम मे जा रही है ... तो चिंतित न हो थोड़ी देर से सही पर आप की टिप्पणी छपेगी जरूर!

लेखागार